पति के अवैध सम्बन्ध से नाराज़ महिला ने तीन बच्चो सहित ट्रेन के आगे लगाई छलांग, पढ़े पूरी खबर

 

बिहार के भोजपुर में पति के अवैध संबंध से नाराज होकर एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ रेल की पटरी पर बैठ गई। ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई, जबकि उसके 5 साल के बेटे के पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं दो बेटियों ने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि एक बेटी को भी हल्की चोट लगी है।

घटना शनिवार सुबह दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन के न्यू ओवरब्रिज के स्थित पोल संख्या 591/27 के पास हुई। जहां पति मनीष कुमार (35) के अवैध संबंध से परेशान पत्नी गुड़िया देवी (32) तीन बच्चों के साथ आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई।

बड़ी बेटी ने बताया कि पापा अक्सर किसी आंटी से फोन पर बात करते थे। आज सुबह भी मां ने फोन कर उन्हें घर आने को कहा। पापा ने मना कर दिया, और कहा कि जो करना है करो, नहीं आऊंगा। इसके बाद मां हम सभी को लेकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गई।

डाउन लाइन से आ रही हिमगिरी ट्रेन की चपेट में आने से घटना हुई। घटना के बाद ट्रेन से पटना जा रहे यात्रियों ने महिला और उसके बच्चों को आरा सदर अस्पताल में एडमिट कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

वहीं प्राथमिक उपचार करने के बाद उसके बेटे को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं बेटी का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

मृतका नवादा थाना क्षेत्र के गर्ल्स स्कूल गली निवासी मनीष कुमार की पत्नी गुड़िया देवी है। बड़ी बेटी ने बताया कि शनिवार की सुबह पापा घर से बाहर निकले हुए थे। मां ने उन्हें फोन कर घर बुलाया, लेकिन वह नहीं आए और फोन पर ही दोनों के बीच गाली-गलौज हुई।

जिसके बाद गुस्से में आकर मां, मुझे, भाई और छोटी बहन को लेकर आरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी गुमटी साइड न्यू ओवरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर बैठ गई। जब हमने सामने से ट्रेन आती देखी तो डर गए। मैं और छोटी बहन मां का हाथ छुड़ाकर भाग गए। भागने के दौरान छोटी बहन को चोट लग गई।

ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसने बताया कि जब वह दोनों बहन भाग रही थी, तभी उसकी मां ने बेटे का हाथ पकड़ा लिया, जिससे वह भाग नहीं सका और गंभीर घायल हो गया।

इसके बाद उसी ट्रेन से जा रहे यात्रियों ने उन्हें आरा सदर अस्पताल लाया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसके भाई को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

वहीं ट्रेन में सफर कर रहे पटना निवासी सुब्रत ने बताया कि एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई, जिसके बाद हम लोगों ने ट्रेन को रुककर घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाए, जहां महिला की मौत हो गई। उनके बेटे और बेटी जख्मी हैं। हादसे के दौरान सुब्रत के अलावा किसी ने मदद करने की कोशिश नहीं की।

वहीं सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया। इसके बाद आरा रेल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.