शादी का झांसा देकर दुकानदार ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

खोड़ा। थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में दुकानदार ने 16 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। नाबालिग के शादी के लिए कहने पर दुकानदार ने उसे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने दुकानदार के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा कराया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह फहीम नाम के आरोपी की ऑनलाइन सामान की दुकान पर बुकिंग करने का काम करती थी। फहीम उसे अपने साथ बाजार से सामान लाने के लिए ले जाता था। आरोप है कि एक दिन बाजार ले जाने के दौरान आरोपी ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। किशोरी ने शादी के लिए घर पर परिजनों से अनुमति लेने के लिए कहा। इस पर आरोपी दुकानदार ने उसके 18 साल पूरे होने पर खुद ही घर जाकर माता-पिता से शादी का प्रस्ताव रखने की बात कही। इस तरह आरोपी ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और कई बार घर ले जाकर नाबालिग से सफाई का काम भी कराया।

वहीं पर किशोरी से दुष्कर्म किया। उसने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी ने जल्द से जल्द शादी करने की बात कही। 11 अगस्त को किशोरी ने दुकानदार से उसके घर जाकर शादी की बात करने के लिए कहा तो वह भड़क गया और दुकान में ही गाली-गलौज के बाद मारने की धमकी दी। नाबालिग का यह भी आरोप है कि दुकानदार फोन बंद करके भाग गया। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि दुकानदार फहीम को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वह सामान लेकर भागने की फिराक में था। पीड़िता को सुरक्षा का आश्वासन दिया गया है। उसे किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.