सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया शव

 

हरियाणा के कैथल जिले के कलायत क्षेत्र में कल दोपहर से लापता हुई 7 साल की बच्ची का अधजला शव रविवार को गांव से लगे जंगल में बरामद किया गया। पुलिस जांच में सामने आया है कि बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। उसके बाद पेट्रोल डालकर शव को जलाने का प्रयास किया गया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एसपी मकसूद अहमद ने रविवार की शाम पत्रकारवार्ता कर उक्त मामले का खुलासा किया।

घटनाक्रम के अनुसार शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक गांव निवासी सात साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी युवक पवन उसे बहला फुसलाकर जंगल की ओर ले गया, जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया और शोर मचाने पर गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी पेट्रोल लेकर फिर घटनास्थल पर पहुंचा और शव को आग के हवाले कर दिया। दूसरी ओर बच्ची के परिजन ग्रामीणों की मदद से पूरे गांव में उसकी तलाश करते रहे, लेकिन सुराग नहीं लगा। थक हारकर उन्होंने मामले की सूचना कलायत थाने में दी।

सीसीटीवी फुटेज में पड़ोसी युवक के साथ दिखी मासूम
रविवार सुबह एसपी मकसूद अहमद भी मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस की सीआईए व अन्य टीमें भी बच्ची की तलाश में जुटी रहीं। रविवार दोपहर को एक कैमरे की फुटेज खंगालते हुए नजर आया कि शनिवार की दोपहर एक बज कर 38 मिनट पर पड़ोसी युवक के साथ बच्ची स्टेडियम की ओर जा रही है। पुलिस और ग्रामीणों ने स्टेडियम में तलाश की पर कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद टीम स्टेडियम के पीछे गहन जंगल की ओर गई, जहां उन्हें एक पेड़ के नीचे अधजली अवस्था में बच्ची का शव मिला।

आरोपी ने कबूल की दुष्कर्म के बाद हत्या की बात 
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शव गृह में भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने शनिवार को ही बच्ची के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया था, लेकिन शव बरामद होने और दुष्कर्म की पुष्टि के बाद केस में अन्य धाराएं जोड़ी गई हैं।

दुर्भाग्यपूर्ण वारदात में सोमवार को बच्ची के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि घटना के सभी साक्ष्य एकत्रित किए जा सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.