भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

 

 

पटना में एक भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। उसके 4 दोस्तों ने इस दरिंदगी में उसका साथ दिया। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं वारदात के बाद गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला गया।

वारदात 7 अक्टूबर को जिले के नौबतपुर में हुई, लेकिन 13 अक्टूबर को इसका वीडियो वायरल हुआ। पीड़िता की उम्र 16 साल है। आरोपी भाई 17 साल का है। पुलिस ने आनन-फानन में प्राथमिकी दर्ज की है। इसके बाद छापेमारी कर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। बुधवार को पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में उसका 164 का बयान दर्ज कराया है।

जान से मारने की थी धमकी, डर से चुप रहा परिवार

परिजनों का कहना है कि लड़की ने वारदात के बारे में बताया था, लेकिन वीडियो वायरल करने की धमकी के कारण वो चुप रहे। बुधवार वीडियो वायरल होने के बाद लड़की को गहरा आघात पहुंचा। परिजनों का कहना है कि लड़की ने हमलोगों की जान बचाने के लिए अपना मुंह नहीं खोला और दरिंदों के डर से पांच दिनों तक मामले को छिपाया।

पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

परिजनों का कहना है कि इस घिनौनी हरकत से हमलोग दंग हैं। मामले में लड़की के चचेरे भाई और उसके एक दोस्त पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई। उसके अन्य 3 दोस्त की पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने पीड़िता और आरोपी दोनों को नाबालिग बताते हुए पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।

कोचिंग के लिए जा रही थी, भाई ने जबरन उठाया

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि 7 अक्टूबर को सुबह10 बजे वह अपनी साइकिल से घर से कोचिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान उसके चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जबरन उसका रास्ता रोक लिया। जबरदस्ती उठाकर पास के एक बगीचे में ले गए। सुनसान जगह में ले जाकर दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि दुष्कर्म करने के बाद भाई ने इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे डाली।

वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी

लड़की के चीखने चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों से पहुंचे और लड़की को अर्धनग्न अवस्था में किसी तरह घर पहुंचाया। घटना के बाद जब पीड़िता ने अपने घर वाले को पूरी कहानी बताई तो लड़के के परिजनों में लड़की और उनके माता-पिता को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे डाली। नौबतपुर थाना प्रभारी दीवान ए इकराम ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत लिया गया है। बाकियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों नाबालिग है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.