टक्कर के बाद आठ फुट उछले, पति ने मौके पर तो पत्नी ने अस्पताल में तोड़ा दम

 

 

पंजाब के अमृतसर जिले के छेहरटा थाने के तहत आजाद नगर दवाइयां वाला में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक सवार युवक हवा में आठ फुट उछला और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे तुरंत जीटी रोड स्थित अमनदीप अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां शाम को उसने भी दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जंडियाला गुरु निवासी कर्णवीर सिंह ने बताया कि आजाद नगर में उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी। उनके चाचा बलविंदर सिंह और चाची राजवीर कौर सुबह मोटरसाइकिल पर भोग में शामिल होने आए थे।

कर्णवीर ने बताया कि जिस घर चाचा-चाची को भोग में जाना था, वह उस घर से करीब 20 फुट की दूरी पर था। सुबह करीब साढ़े सात बजे उनके चाचा बाइक से आजाद नगर स्थित दवाइयां वाला के निकट भोग वाले घर पहुंचने वाले थे कि छेहरटा रेलवे स्टेशन की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल को टक्कर लगते ही उनके चाचा आठ फुट तक हवा में उछल गए। घटनास्थल पर ही उनके चाचा ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से जख्मी चाची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। छेहरटा थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि घटनास्थल से कार को कब्जे में ले लिया है। आरोपी चालक की पहचान दवाइयां वाला निवासी स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। उस पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना की गई है।

प्रशासन की लापरवाही से हुआ हादसा 
नारायणगढ़ निवासी संदीप चौहान ने कहा कि यह हादसा प्रशासन की लापरवाही के चलते हुआ है। इलाका निवासियों ने कई बार प्रशासन से अपील की कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगवा दिए जाएं, मगर प्रशासन ने लोगों की अपील की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और इस कारण यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि शहर के कुछ हिस्सों में स्पीड ब्रेकर लगे हैं, जहां इनकी जरूरत भी नहीं। मगर जहां इनकी जरूरत होती है, उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया जाता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.