मां नहीं बना पाई मनपंसद सब्जी तो रॉड से पीटा, फिर छत से फेंका, मौत

 

पंजाब के लुधियाना में एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां के सलेम टाबरी इलाके में स्थित न्यू अशोक नगर में मंगलवार की शाम को उस समय सब लोग हैरान हो गए, जब इलाके के रहने वाले सुरेंद्र सिंह उर्फ टिंकू ने अपनी बुजुर्ग माता पर रॉड से हमला कर उसे घायल कर दिया और छत से गली में फेंक दिया। बुजुर्ग मां का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बेटे की मनपसंद सब्जी नहीं बना पाई थी। घायल बुजुर्ग को इलाके के लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही एसीपी नार्थ मनिंदर बेदी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बुजुर्ग चरणजीत कौर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे सुरिंदर सिंह उर्फ टिंकू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

एसीपी नार्थ मनिंदर बेदी ने बताया कि सुरेंद्र सिंह टिंकू मजदूरी करता है और उसकी माता चरणजीत कौर की उम्र करीब 65 साल थी। टिंकू पिछले काफी समय से काम धंधा नहीं करता था और नशे का आदी था। मंगलवार की शाम को टिंकू अपने घर आया और मां से सब्जी के बारे में पूछा तो इसी बात को लेकर उसकी मां के साथ कहासुनी हो गई और उसने मां के सिर पर रॉड से हमला कर उसे घायल कर दिया।

इसके बाद क्रूरता दिखाते हुए मां को छत से नीचे फेंक दिया। आरोपी यहीं नहीं रुका उसने अपनी मां को नीचे जाकर भी रॉड से हमला किया तो इलाके के लोग इकट्ठा हो गए उन्होंने टिंकू को किसी तरह से काबू किया और घायल चरणजीत कौर को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। एसीपी मनिंदर बेदी ने बताया कि आरोपी टिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.