‘थैंक यू’ नहीं कहा था तो दुकानदार ने ग्राहक की कर दी हत्या

 

अमेरिका से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सामान खरीदने के बाद एक शख्स ने दुकानदार को शुक्रिया नहीं कहा तो उसने उसकी हत्या कर दी.

अमेरिका के  पुलिस ने न्यूयॉर्क शहर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने बुरे व्यवहार चलते एक शख्स की कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैसे हुई मारपीट?
पुलिस के मुताबिक रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब 37 वर्षीय जॉन नुनेज़ ने 42 साल के एडविन पेड्रोज़ा के लिए एक धूम्रपान की दुकान का दरवाजा खोला. लेकिन सामान लेने के बाद उसने शुक्रिया अदा नहीं किया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई. NYPD द्वारा शेयर किए गए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि नुनेज़ सफेद रंग के कपड़े में है. दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पेड्रोज़ा ने नुनेज़ को एक दीवार की तरफ धक्का दिया.

हुआ गिरफ्तार
लड़ाई बढ़ने पर दोनों ने दुकान छोड़ दी, जहां पेड्रोज़ा ने कथित तौर पर एक चाकू दिखाया और नुनेज़ के पेट और गर्दन पर हमला कर दिया. इसके बाद वो बाइक पर मौके से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार नुनेज को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पेड्रोज़ा को शुक्रवार सुबह ब्रुकलिन में गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर हत्या और हथियार रखने का आरोप लगाया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.