मोबाइल चोरी शक में बच्चे को खंभे से बांधकर 3 घंटे पीटा, पानी मांगने पर मुंह में ठूंसी मिर्च

एक मासूम बच्चे को सिर्फ चोरी के शक में खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो सामने आया है। ये आजमगढ़ के बरदह इलाके के हदिसा गांव का बताया जा रहा है। लोगों को शक था कि बच्चे ने मोबाइल चोरी किया है। बच्चे के पिता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। आजमगढ़ के SP सिटी ने कहा कि आरोपियों पर एक्शन लेंगे।

3 घंटे पिटाई, पानी तक नहीं दिया

बरदह इलाके के हदिसा गांव के रामकेश राम ने पुलिस तहरीर सौंपी हैं। इसमें आरोप लगाया कि 4 दिन पहले गांव के रामआसरे राम, संजय राम, सुरेन्द्र राम और विजयी राम ने मोबाइल चोरी का आरोप मेरे बेटे पर लगाया। उस वक्त वो खेल रहा था। उसको पकड़ कर बिजली के खंभे में रस्सी से बांध दिया।

पिता का आरोप है कि लगभग 3 घंटे हाथ-पैर बांधकर पिटाई की। पानी मांगने पर पानी की जगह मुंह में मिर्च डाल दिया। तमाशा देख रहे लोगों में से किसी ने भी छुड़ाने का प्रयास नहीं किया। मामले की जानकारी जिले के SP अनुराग आर्य को होने पर प्रभारी निरीक्षक को फटकार लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पिटाई से मासूम के कान से खून भी आ रहा है।

तमाशबीन बने रहे लोग साजिश के आरोपी
SP सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि सोशल मीडिया से पुलिस को मामले की जानकारी हुई। इस संबंध में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी सुरेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मासूम की पिटाई के समय जो आस-पास लोग खड़े हैं, उनके विरूद्ध भी 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.