दिवाली से पहले बुझे दो घरों के ‘चिराग’, दुर्घटना में दोस्तों की मौत

 

रविवार की देर रात मेरठ से मवाना वापस लौटते वक्त दो दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दोनों की मौत हो गई। हादसे में मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार की देर रात करीब दो बजे मवाना के गुड़ मंडी निवासी व्यापारी मुकेश अग्रवाल का इकलौते पुत्र अक्षित व हस्तिनापुर के रठौरा खुर्द निवासी साहिल नारांग पुत्र चिरंजी नारंग दोनों दोस्त अपनी कार में सवार होकर मवाना की ओर लौट रहे थे। जब मवाना से बाहर स्थित आईटीआई कॉलेज के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों दोस्तों की मौत हो गई।

 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर शव की शिनाख्त की और इसकी सूचना उनके परिजनों को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक ओर अक्षित परिवार में अकेला बेटा था तो दूसरी ओर साहिल की करीब एक सप्ताह बाद शादी होनी थी।

चार दिसंबर को थी साहिल की शादी

क्षेत्र के गांव रठौरा खुर्द निवासी साहिल नारंग के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका कहना है कि आने वाले चार दिसंबर को साहिल की शादी होनी थी और जिसके लिए वह शॉपिंग की तैयारियों में लगा हुआ था। वह अपने दोस्त अक्षित की मदद से शादी के सभी काम शादी से पूर्व ही निपटा रहा था, दोनों किसी जरूरी काम से मेरठ गए हुए थे, जहां पर वह लेट हो गए और देर रात वापस लौटते वक्त ये हादसा हुआ।

न्यूजीलैंड रहता था साहिल

परिजनों ने बताया कि साहिल न्यूजीलैंड में रहकर पढ़ाई और अन्य काम करता था। परिवार के लोगों को साहिल से काफी उम्मीदें थी और करीब एक सप्ताह पूर्व ही वापस लौटा था और शादी की तैयारियों में लगा हुआ था।
Leave A Reply

Your email address will not be published.