लवर संग शादी रचाने को थी बेताब, पत्नी ने पति का प्राइवेट काटा, मौत के घाट उतारा और फिर…

 

 

कर्नाटक के बेंगलुरु में पति-पत्नी और वो का एक खौफनाक मंजर सामने आया है. अपने प्रेमी से शादी रचाने को बेताब एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. हैवानियत की हद तो तब पार हो गई, जब उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया और इस मौत का इल्जाम उस शख्स पर लगाया, जो कभी उसका पीछा किया करता था. दरअसल, बेंगलुरु के येलहंका इलाके में 21 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को कथित तौर पर पति को नपुंसक बनाने और उसकी हत्या करने और स्टॉकर पर पर दोष मढ़ने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी पत्नी की पहचान श्वेता के रूप में की है और उसके प्रेमी का नाम सुरेश (25 साल) ऊर्फ मूली सूरी है. पुलिस के मुताबिक, 21 अक्टूबर को येलहंका के कोंडप्पा लेआउट में एक इमारत की छत पर पेशे से बुनकर चंद्रशेखर (39) मृत पाया गया था, जिसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था. शुरुआत में मृतक की पत्नी श्वेता ने इस हत्या का आरोप लोकेश पर लगाया. महिला ने आरोप लगाया कि लोकेश उसका पीछा करता था. दिसंबर में श्वेता ने लोकेश के खिलाफ स्टॉकिंग को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि भले ही मृतक की पत्नी श्वेता ने जोर देकर कहा कि उसके पति की हत्या के पीछे लोकेश का हाथ है, लेकिन हमें उसके बयान में कई खामियां मिलीं और संदेह हुआ कि वह जांच में गुमराह करने की कोशिश कर रही है. संदेह होने पर पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि उसके पति की हत्या में खुद उसी का हाथ है.

पुलिस के मुताबिक, जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि श्वेता सुरेश के साथ रिलेशनशिप में थी, मगर उसकी चंद्रशेखर से 6 महीने पहले जबरन शादी करा दी गई थी. शादी के तुरंत बाद चंद्रशेखर और श्वेता बेंगलुरु चले गए, मगर श्वेता का सुरेश संग रिलेशनशिप कायम रहा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि चंद्रशेखर की अनुपस्थिति में श्वेता और सुरेश उसके घर में ही मिलते थे. अगस्त में चंद्रशेकर को उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया और उसने श्वेता को सुरेश से न मिलने की चेतावनी दी.

इसके बाद ही कपल ने चंद्रशेखर को मारने का प्लान बनाया. चंद्रशेखर की हत्या का इल्जाम श्वेता अपने स्टॉकर लोकेश पर लगाना चाहती थी, मगर उसके कॉल रिकॉर्ड ने सुरश संग अफेयर की पोल खोल दी और पता चला कि उसने ही अपने पति को मारने की योजना बनाई थी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है और कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.