जुआ खेलते युवक को बाइक सवार ने मारी गोली,हालत गम्भीर

न्यूज़ वाणी

जुआ खेलते युवक को बाइक सवार ने मारी गोली,हालत गम्भीर

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बाँदा। उत्तर प्रदेश के जनपद बाँदा में एक दबंग ने युवक को गोली मार दी युवक जिससे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।उसका हायर सेंटर में इलाज चल रहा है बताया जा रहा है कि कई साल पहले एक लड़की से जुड़े मामले में पंचायत हुई थी। इस मामले को लेकर दोनों के बीच रंजिश भी थी. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।
यूपी के बांदा जिले में एक दबंग ने युवक को गोली मार दी। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन-फानन उसे ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। यहां हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. उधर, आरोपी घटना के बाद से फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं। पुलिस का कहना है कि कई साल पहले एक लड़की से जुड़े मामले में पंचायत हुई थी ।इस मामले को लेकर दोनों के बीच रंजिश भी थी।
मामला गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव का है। यहां जुगुल किशोर के पुरवा का रहने वाला युवक छोटू यादव 25 वर्षीय पुत्र शिवबली यादव सड़क किनारे जुआ खेल रहा था। कुछ देर बाद गांव का ही युवक बउवा परिहार आ गया। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि बउवा ने तमंचा निकालकर छोटू को गोली मार दी। गोली पीठ में लगी, जिससे युवक गंभीर रूप से तरह घायल हो गया. घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।
पुरानी रंजिश की बात आई सामने
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के मुताबिक, प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। अभी आरोपी फरार है। जिसके पकड़े जाने पर सारे तथ्य सामने आ जाएंगे । मामले में जांच की जा रही है।
अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि छोटू यादव पान की दुकान के पास खड़ा था । इसी दौरान गांव का ही रहने वाला बउवा परिहार मोटरसाइकिल से आया और नजदीक से गोली मारकर भाग गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.