महिला को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने ठगे 10 लाख

 

 

पंजाब में जगरांव के नजदीकी गांव की एक महिला संग उसी गांव के युवक ने प्यार के जाल में फंसाया और शादी का आश्वासन देकर शारीरिक शोषण करने लगा और 10 लाख रुपये ठग लिए। महिला का आरोप है कि उसकी शिकायत पर जब तक पुलिस कार्रवाई करती, युवक कनाडा भाग गया। महिला अब इंसाफ की उम्मीद में पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति विदेश में रहता था। वह अपने ड्राइवर के साथ दवाई लेने डीएमसी अस्पताल लुधियाना जाती थी। इसी दौरान 2015 में अस्पताल में उसकी मुलाकात गांव के ही युवक से हुई। फोन के जरिये उनमें बातचीत होने लगी। यह दोस्ती प्यार में बदल गई। महिला ने बताया कि इसी बात का फायदा उठाकर युवक ने उससे बुलेट मोटरसाइकिल के लिए पैसों की मांग की। उसने सोने के कंगन उसे दे दिए, जिसे बेचकर वह मोटरसाइकिल खरीद लाया।

शिकायत में महिला ने बताया कि विदेश में रह रहे पति से उसका छोटी- छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा और इसके चलते 2018 में दोनों में तलाक हो गया। इसका फायदा उठाकर युवक उसे इमोशनल ब्लैकमेल करने लगा। उसने पैंसे ऐंठने के साथ-साथ शादी का आश्वासन देकर उसका शारीरिक शोषण भी करने लगा। महिला ने बताया कि उसके और युवक के संबंधों की जानकारी युवक के पिता को भी थी।

महिला ने बताया कि जब युवक शादी करने और पैसे लौटाने में आनाकानी करने लगा तो 16 सितंबर 2022 को उसने पुलिस को युवक के खिलाफ इमोशनली ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ठगने और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण की लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर कुछ नहीं किया और जब तक वह शिकायत दर्ज करती युवक कनाडा चला गया।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.