अचानक ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक, बार-बार करता रहा तार छूने की कोशिश, काटी गई बिजली

 

 

औरंगाबाद में DDU-गया रेलखंड के फेसर रेलवे स्टेशन पर एक युवक अचानक ट्रेन की छत पर चढ़ गया। इसकी वजह से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन में सवार सभी यात्री बाहर निकल गए। देखते ही देखते युवक ट्रेन के ऊपर से गुजर रहे हाईवोल्टेज तार को छूने की कोशिश करने लगा। यह देखते ही लोगों के होश उड़ गए।

आनन-फानन में लोग ट्रेन से बाहर निकले। फिर इसकी सूचना स्टेशन मास्टर व रेलवे पुलिस को दी गई। तुरंत बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाया गया। घटना शुक्रवार की शाम की है। किसी ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया जो अब सामने आया है

ट्रेन से उतारने में सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने

जानकारी के अनुसार डेहरी-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस (3306) शाम में 4:15 बजे फेसर स्टेशन पर पहुंची। यात्रियों के चढ़ने-उतरने के लिए ट्रेन स्टेशन पर रूकी थी। इसी दौरान एक युवक ट्रेन की छत पर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन मास्टर सामंत कुमार व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। फिर तत्काल लाइन कटवाया गया और उसे उतरने के लिए कहा गया। लेकिन वह उतर नहीं रहा था। बार-बार तार छूने की कोशिश कर रहा था।

काफी मशक्कत के बाद उसका ध्यान भटकाकर नीचे उतारा गया। फिर लाइन चालू करवाकर ट्रेन को रवाना किया गया। इस दौरान 15 मिनट से ज्यादा समय तक ट्रेन रूकी रही। इस संबंध में स्टेशन मास्टर सामंत कुमार ने बताया कि युवक की मानसिक हालत टीक नहीं थी। उसे ट्रेन से उतारकर रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.