प्रेमी के दूसरी जाति के होने के चलते दोनों भाई और मां के साथ मिलकर बहन की हत्या

 

गाजियाबाद में प्रेमी के दूसरी जाति के होने के चलते भाई तोहिद और मोहिद ने मां के साथ मिलकर बहन गुलफ्सा की हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में दोनों भाइयों ने यह बात कुबूल की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी आरोपी मां शमशीदा पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस जल्द ही उसकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है। बुधवार को कैला भट्ठा के इस्लाम नगर में तोहिद और मोहिद ने मां शमशीदा के साथ मिलकर बहन गुलफ्सा की हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गुलफ्सा की मौत का कारण गला दबाने की वजह से सामने आई है। गिरफ्तारी के बाद तोहिद और मोहिद ने पुलिस को बताया कि उन्हें बहन गुलफ्सा और समीर के बारे में पता चला तो उन्होंने गुलफ्सा को समझाया कि समीर दूसरी जाति (नाई) का है और वह लोग दूसरी जाति (कुम्हार) हैं, ऐसे में उनका निकाह नहीं हो सकता।

उनके प्रेम विवाह करने का उन्हें पता चला तो उन्होंने गुलफ्सा को बुधवार रात फिर से समझाया। इसके बाद भी वह नहीं मानी तो उन्होंने तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

मोहिद ने मुंह, तोहिद ने गला दबाया
बृहस्पतिवार को घर में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस घर पहुंची। जहां तोहिद और मोहिद गुलफ्सा के शव को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी करते मिले। प्रेमी समीर की तहरीर पर पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

पूछताछ में तोहिद और मोहिद ने तकिये से मुंह दबाकर गुलफ्सा की हत्या करने की बात कही। जबकि, मां शमशीदा ने गुलफ्सा के हाथ पैर पकड़े थे। सीओ प्रथम अंशु जैन ने बताया कि शमशीदा की तलाश की जा रही है।

दोनों भाई हैं ठेकेदार, समीर करता है नौकरी
तोहिद और मोहिद ने पुलिस को बताया कि वह ठेकेदार हैं। समीर एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। ऐसे में उनका कोई मेल नहीं था। गुलफ्सा और समीर के बारे में उन्हें जब पता चला तो उन्होंने उससे काफी समझाया कि उनकी समाज में बदनामी हो रही है।

आपको बता दें कि गुलफ्सा हत्या होने से ठीक पहले मोबाइल फोन पर प्रेमी समीर से बात कर रही थी। उसे आशंका थी कि भाई और मां उसकी जान ले सकते हैं। उन्हें कमरे की ओर आता देख उसने फोन को छिपा दिया था। इसलिए, हत्या के दौरान समीर उनकी बातचीत सुनता रहा, यह रिकार्ड भी हो गई। इसी रिकार्डिंग को उसने बृहस्पतिवार की सुबह नगर कोतवाली की पुलिस को सुनाया।

गुलफ्सा और समीर की बातचीत की ऑडियो को पुलिस ने सुना। इसमें गुलफ्सा बुधवार की रात करीब नौ बजे समीर से कह रही है, समीर प्लीज मुझे बचा लो…आज रात उसके साथ कुछ होने वाला है।

तोहिद इंजेक्शन लेकर आया है…ये लोग मुझे मार डालेंगे
तोहिद इंजेक्शन लेकर आया है… ये लोग मुझे मार डालेंगे। मुझे यहां से ले जाओ। समीर ने कहा कि वो कुछ नहीं करेंगे। कोई कमरे में आए तो दरवाजा बंद करके कुंडी लगा लेना।

गुलफ्सा ने कहा, यह कुंडी बंद नहीं होती है। इसके बाद समीर ने गुलफ्सा से कहा कि उसके भाई कुछ नहीं करेंगे, रात काट लो सुबह तुम्हें ले जाऊंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.