मां से अफेयर था, बेटे को रेलवे ट्रैक पर फेंका, दो टुकड़ों में मिली लाश

 

अवैध संबंधों में 11 साल के बेटा रोड़ा बना तो मां के प्रेमी ने उसका बेरहमी से मर्डर कर दिया। बच्चे की डेडबॉडी को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, ताकि वह सुसाइड लगे। बच्चा सोमवार शाम से लापता था। परिजनों ने किडनैप कर मर्डर का शक जताया था।

मामला नागौर जिले के लाडनूं थाना इलाके का है। यहां तितरी गांव के 11 साल के नवदीप का शव सोमवार देर रात रेलवे ट्रैक पर मिला था। शव का सिर अलग था और धड़ अलग। पहली नजर में यह ट्रेन की चपेट में आने या सुसाइड करने का मामला लगा। मंगलवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।

नवदीप को अवैध संबंध में बाधा बनने की सजा दी गई। मामले को लेकर बच्चे के पिता राजू सिंह के भाई चांद सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी थी। चांद सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि 7 नवंबर को भतीजे नवदीप को छोटी खाटू निवासी सीताराम मेघवाल (22) पुत्र मदन लाल मेघवाल ने किडनैप कर लिया था।

सोमवार शाम 5.15 बजे से नवदीप घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया था। गांव में और आसपास तलाश की। वह नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। किडनैप व मर्डर की आशंका भी जताई। इसके बाद नवदीप का शव छोटी खाटू से बडापरा रेलवे लाइन पर मिला। परिजनों ने सीताराम पर नवदीप की हत्या का आरोप लगाया। लाडनूं थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह और खुनखुना थानाधिकारी बनवारी लाल ने टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की।

आरोपी ने कबूल की वारदात
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी सीताराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। आरोपी ने नवदीप का तितरी से अपहरण कर छोटी खाटू के पास रेलवे स्टेशन ले जाकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रेलवे ट्रैक पर ले जाकर की हत्या
थाना अधिकारी सुरेंद्र सिह ने बताया – पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी सीताराम और नवदीप की मां के बीच 1 साल से अफेयर था। अफेयर में नवदीप रोड़ा बन रहा था। ऐसे में सीताराम ने नवदीप को रास्ते से हटाने की साजिश रची। उसने सोमवार शाम को नवदीप को नया मोबाइल दिलाने का झांसा दिया और अपने साथ ले गया। रेलवे ट्रैक पर ले जाकर उसने नवदीप की हत्या कर दी।

सोमवार से घर से था लापता
पुलिस के मुताबिक नवदीप सिंह (11) पुत्र राजू सिंह सोमवार शाम 5:15 बजे से घर से लापता था। रात में घर नहीं लौटा तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद खाटू बड़ाबरा के बीच ट्रेन से एक बच्चे के कटने की सूचना खुनखुना थाना पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छोटी खाटू राजकीय अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो उसकी पहचान नवदीप सिंह के रूप हुई। परिजनों को सोमवार रात 10:30 बजे इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार सीताराम प्लंबर का काम करता है। वह मजदूरी करता है। करीब एक साल पहले वह नवदीप के घर काम करने आया था। इसके बाद से उसका घर के अंदर आना जाना हो गया। नवदीप का पिता मस्कट में रहता है। जिसका फायदा आरोपी ने उठाया। इस दौरान मृतक की मां से उसका अफेयर हो गया।

इस बारे में थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल जो मामले में सामने आया है उसके आधार पर आरोपी सीताराम को गिरफ्तार किया है। अभी जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.