ससुरालवालों ने ही कर दी दामाद की हत्या, जहर पिलाकर घर से भाग निकले

 

 

पंजाब के लुधियाना में एक परिवार ने अपने ही दामाद को मौत की नींद सुला दी। लुधियाना के ढंढारी के गांव जुगियाना इलाके में रहने वाले रजनीश कुमार की ससुराल वालों ने जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या कर दी। आरोपी दामाद को गिलास से जहर पिलाकर घर भाग निकले। किसी तरह से परिवार वालों को पता चला तो रजनीश का भाई उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां से उसे पटियाला के राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां कुछ घंटे बाद ही इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

सूचना मिलने के बाद थाना साहनेवाल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव रागोराम निवासी राजाराम की शिकायत पर रजनीश के ससुर सती राम, सास, पत्नी पूजा, साले दीपू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उधर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

थाना साहनेवाल में तैनात एएसआई पवित्र सिंह ने बताया कि गांव रागोरामपुर निवासी रजनीश कुमार अपनी पत्नी पूजा और बच्चों के साथ जुगियाना में एक वेहड़े में कमरा किराये पर लेकर रहता था। उसके बगल में ही ससुराल वाले भी किराये पर कमरा लेकर रहते थे। ससुराल वालों के साथ उसका विवाद चल रहा था। छह नवंबर को आरोपियों ने रजनीश के मुंह में जहर डाल दिया और खुद वहां भाग निकले। मृतक की ससुराल उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव गुजराई में है।

हालत खराब होने पर रजनीश ने गांव में अपने पिता को फोन कर बताया। इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे बेटे को फोन किया और वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। मृतक की ससुराल उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव गुजराई में है। जांच अधिकारी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.