8 साल से लिव-इन में रह रहे प्रेमी ने किन्‍नर को दिया धोखा, लगाई 13 लाख की चपत, फिर हुआ ऐसा

 

 

हैदराबाद के रहने वाली किन्नर शबनम खान को बुरहानपुर के ग्राम महोद के युवक जुबेर ने रिलेशनशिप के नाम पर धोखा दिया. यही नहीं, युवक 13 लाख की चपत लगाकर बुरहानपुर भाग आया. इसके बाद किन्नर ने युवक का सोशल मीडिया (यूट्यूब ) का सहारा लेकर पता ढूंढा और बुरहानपुर आ धमकी.

किन्नर शबनम खान बुधवार (9 नवंबर) को बुरहानपुर एसपी ऑफिस पहुंच गई और पुलिस को शिकायत दी. शिकायत के मुताबिक, जुबेर उसके घर से दस लाख रुपए नगद और तीन लाख रुपए का सोना चुरा कर भाग आया है. वहीं, किन्नर शबनम खान की शिकायत पर बुरहानपुर के एसपी राहुल कुमार ने थाना शाहपुर को मामले की जांच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

जानें क्‍या है पूरा मामला
हैदराबाद के रहने वाले शबनम किन्नर ने बताया कि बुरहानपुर के शाहपुर में स्थित ग्राम मोहद का निवासी जुबेर पिता गुलाब तड़वी मेरे साथ 8 साल से लव इन रिलेशनशिप में रह रहा है. मैं जुबेर को अपने पति की तरह रखती थी, लेकिन जुबेर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था और पाबंदी लगाता था. इसके बाद मैंने उससे दूरी बना ली. इस बीच जुबेर 25 अक्टूबर को हैदराबाद स्थित मेरे घर तीन लाख के सोने के जेवर और घर में रखे दस लाख रुपए नकदी चुराकर भाग गया. शबनम के मुताबिक, वह घर पर नहीं थी. वहीं, चोरी की घटना के बाद वह लगातार जुबेर को फोन कर रही थी, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. यही नहीं, उसके घर वाले भी फोन रिसीव नहीं कर रहे थे.

इसके बाद मैंने जुबेर को ढूंढने का मन बनाया, लेकिन मुझे सिर्फ इतना पता था कि वह बुरहानपुर में रहता है. शबनम के मुताबिक, यूट्यूब पर सर्च किया तो पता चला कि बुरहानपुर शहर मध्य प्रदेश में है. इसके बाद मैंने यहां आकर पुलिस में शिकायत की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.