जनसेवक ने क्षेत्रवासियों को समर्पित की फागिंग मशीन – क्षेत्र में भ्रमण कर फागिंग करके मच्छरों से निजात दिलायेगी मशीन: राजेश

फतेहपुर। मौसम परिवर्तन के दौरान आई मच्छरों की बाढ़ को देखते हुए आमजनमानस को निजात दिलाये जाने की खातिर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष जनसेवक राजेश सिंह ने नई फागिंग मशीन की पूजा-अर्चना करके आम जनमानस की सेवा के लिए समर्पित किया। उनके इस प्रयास की सभी ने जमकर प्रशंसा की।
श्री सिंह ने कहा कि इन दिनों क्षेत्र में मच्छरों की बाढ़ आ गई है। जिससे डेंगू, मलेरिया सहित अन्य संक्रामक बीमारियां जन्म ले रही हैं। लोगों को लगातार इससे बचाने के लिए केंद्र एवं प्रदेश सरकार की ओर से विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होने क्षेत्रवासियों का आहवान किया कि अपने आस-पास साफ-सफाई बनाये रखें। मच्छरों के हमले से बचने के लिए रात में सोते समय मच्छरदानी का इस्तेमाल करें। फुल आस्तीन के कपड़े पहनें। उन्होने कहा कि मच्छरों से बचाने के लिए ही उन्होने अपने प्रयास से फागिंग मशीन सौंपने का काम किया है। अब यह मशीन क्षेत्र में भ्रमण करके लोगों को मच्छरों से निजात दिलाने का काम करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.