सिगरेट खरीदने से मना करने पर दोस्त की पीट-पीट कर हत्या, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

 

मुंबई में दोस्त की हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 32 वर्षीय दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि दोस्त ने शराब पार्टी के बाद सिगरेट खरीदने से मना कर दिया था. डोंबिवली पुलिस ने कल यानी शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना 4 नवंबर दोपहर की है, जब आरोपी व्यक्ति ने अपने दोस्त की इतनी पिटाई की कि वह बेसुध हो गया. जिसके बाद अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया.

पूरे मामले को लेकर डीसीपी जोन-3 सचिन गुंजन ने बताया कि 4 नवंबर की दोपहर मृतक युवक, उसका दोस्त और एक अन्य दोस्त डोंबिवली में शराब पार्टी से लौट रहे थे. जिसके बाद तीनों, डोंबिवली पूर्व के पेंडसे नगर में मृतक की बिल्डिंग के पास गए. जहां आरोपी ने मृतक व्यक्ति को सिगरेट खरीदने के लिए कहा. मृतक व्यक्ति ने सिगरेट खरीदने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई. धीरे-धीरे बहस बढ़ती गई और यह मारपीट में बदल गई. गुस्से में आगबबूला आरोपी ने मृतक की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया. आरोपी युवक, मृतक को तब तक पीटता रहा जब तक वह बेसुध नहीं हो गया. इसके बाद मृतक युवक, जो अपनी बड़ी बहन के साथ रहता वह घर चला गया. घर पहुंचने पर युवक ने अपनी बहन से तेज सिरदर्द होने के बात कही. जिसके बाद उसे कलवा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

सीसीटीवी से मिला सुराग
भाई की मौत के बाद बहन ने इमारत के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई. जिसमें उसने, अपने भाई की उसके दोस्त द्वारा की जा रही पिटाई देखी. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की बहन ने रामनगर थाने में संपर्क किया. जहां पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.