चलती ट्रेन से मासूम बच्ची के साथ कूदा पिता, दोनों की मौत, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे

 

 

वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र स्थित बहेड़वा हाल्ट के समीप रविवार को लगभग ग्यारह बजे दिल्ली से दरभंगा बिहार के लिए जा रही स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन से एक 34 वर्षीय पिता अपने 3 वर्षीय बच्ची को साथ में लेकर चलती ट्रेन से कूद गया। जिसमें बाप व मासूम बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर भेज दिया जहां रास्ते में जाते समय दोनों की मौत हो गई।

बिहार, दरभंगा जिले के भवानीपुर थाना अंतर्गत घनश्यामपुर गांव निवासी हीरा (34 वर्ष) अपनी पत्नी जरीना बेगम (29 वर्ष) और एक 3 साल की बेटी रोजी के साथ स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन से दिल्ली से दरभंगा के लिए जा रहे थे। इस दौरान मिर्जामुराद क्षेत्र के बहेड़वा हॉल्ट के पास चलती ट्रेन से पिता अपने मासूम पुत्री को लेकर कूद गया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। यह नजारा देख ट्रेन पर सवार अपने भाई के साथ जा रही पत्नी जरीना बेगम ने चेन पुलिंग की और ट्रेन से कूद पड़े जिसमें यह दोनों भी घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस दोनों घायलों को परिवार सहित ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां रास्ते में जाते समय पिता व पुत्री दोनों की मौत हो गई ।ट्रेन में सवार अन्य प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हीरा कुछ मंदबुद्धि का लग रहा था और ट्रेन में अजीब हरकत कर रहा था। जिससे इसकी पत्नी जरीना बेगम ने अपने पति की डांट लगाई। इससे क्षुब्ध होकर चलती ट्रेन से अपने 3 वर्षिय पुत्री को लेकर ट्रेन से कूद गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.