लिव इन पार्टनर की 1500 KM दूर आकर की हत्या, आरी से शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा

 

 

दिल्ली में लिव इन पार्टनर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वारदात 6 महीने पुरानी है। महरौली पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक का नाम श्रद्धा है और वे मुंबई के मलाड इलाके की रहने वाली थी। आरोपी उसका लिव इन पार्टनर आफताब है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

35 टुकड़े किए, महरौली के जंगलों में फेंका
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया- हत्या के बाद आफताब ने शव के 35 टुकड़े किए और 18 दिन तक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंकता रहा। पुलिस की फोरेंसिक टीम शव के टुकड़ों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

मुंबई में मुलाकात, दिल्ली में लिव इन में रहते थे दोनों
श्रद्धा के पिता ने 8 नवंबर को पुलिस में अपहरण का केस दर्ज कराया था। FIR के मुताबिक पीड़ित की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई थी।

दोनों कुछ दिन मुंबई में रहने के बाद वापस दिल्ली आ गए और यहीं पर लिव इन में रहने लगे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव डाला तो उसने हत्या की साजिश रची।

पुलिस से बचने के लिए जंगलों में फेंके शव के टुकड़े
आरोपी आफताब ने पूछताछ में बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने शव के टुकड़े किए और जंगलों में फेंक दिया। आफताब ने आगे कहा- हत्या की वजह शादी के लिए दबाव बनाना था। श्रद्धा रोज झगड़ा करती थी, इसलिए तंग आकर हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.