पति ने दोस्त से फोन पर बात करने से मना किया तो पत्नी ने उठाया यह कदम

 

मुजफ्फरनगर में तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव पंखे पर फंदे से लटकता मिला। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। महिला को दोस्त से फोन पर बात करने से मना करने पर आक्रोश में खुदकुशी जैसा कदम उठाए जाने की बात सामने आ रही है। घटना थाना भोपा क्षेत्र के मोरना गांव की है।

पति ड्यूटी से लौटा तो देखा पत्नी का शव

थाना भोपा क्षेत्र के गांव ककराला में चीनी मिल के सामने रहने वाहले बिट्‌टू की पत्नी (32) बबिता का शव मंगलवार घर में पंखे पर फंदे से लटका मिला। जिससे घर में कोहराम मच गया। उस समय बच्चे पड़ोस में खेलने के लिए गए हुए थे। बबिता का पति बिट्‌टू मोरना चीनी मिल में मजदूरी करता है। मंगलवार को वह रात की ड्यूटी कर घर लौटा ताे पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देख सकते में रह गया।

पुलिस काे जानकारी दी गई। थाना पुलिस ने लोगों की मदद से शव को नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। सूत्रों की माने तो बबीता को किसी दोस्त से बात करने पर उसके पति बिट्‌टू ने धमका दिया था। जिससे आक्रोशित होकर ही बबिता ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया। पुलिस के अनुसार मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.