पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने 30 दोस्तों को दे दिया उसका मोबाइल नंबर, फिर हुआ कुछ ऐसा…

 

पति-पत्नी का रिश्ता जितना प्यार भरा होता है, उसमें उतनी ही नोकझोंक भी देखने को मिलती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़े का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कपल के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए 30 दोस्ता का गलत सहारा लिया, जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने सोचा नहीं होगा।

बदला लेने का हैरान कर देने वाला तरीका प्यार और तकरार दोनों ही शादीशुदा जीवन का एक हिस्सा है। कभी-कभी वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि नौबत कोर्ट में तलाक लेने तक पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है, जहां दहेज उत्पीड़न का केस पत्नी की तरफ से दर्ज कराया गया तो पति ने बदला लेने का दंग कर देने वाला रास्ता अपनाया।

पत्नी के फोन नंबर 30 दोस्तों को बांटे पति की हरकत सुनकर कोई भी कोई हैरान रह जाएगा। आरोप है कि महिला के पति ने उसका फोन नंबर 30 दोस्तों को बांट दिया, इतना ही नहीं जिसके बाद लगातार पति ने उसको गंदे-गंदे मैसेज भी भिजवाए। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की। पत्नी ने आरोप लगाया कि यह सब उसके पति ने रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने के लिए किया है। वहीं महिला की फरियाद पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.