चेयरमैन प्रतिनिधि ने हरिहरगंज निर्माणाधीन सड़क का किया निरीक्षण – पुल के नीचे दोनों ओर की सड़क बनने से लोगों ने बोर्ड का जताया आभार

फतेहपुर। नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रज़ा ने पालिका सभासदों के साथ हरिहरगंज मुहल्ला स्थित ओवर ब्रिज के नीचे निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण कार्यदाई संस्था से कार्य जल्द पूरा किये जाने का निर्देश दिया। इस दौरान मुहल्लेवासियों ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि को फूल-माला पहनाकर स्वागत करते हुए सड़क बनाये जाने पर आभार जताया।
मंगलवार को नगर पालिका अध्यक्ष नज़ाकत खातून के प्रतिनिधि हाजी रज़ा ने हरिहरगंज ओवर ब्रिज के नीचे दोनों ओर पालिका मद से बनाई जा रही सड़क का निरीक्षण करते हुए कार्यदाई संस्था से जल्द निर्माण कार्य पूरा किये जाने का निर्देश दिया। चेयरमैन प्रतिनिधि के पहुंचने पर मुहल्लेवासियों ने फूल-मालाओं से लादकर जमकर स्वागत किया। चेयरमैन प्रतिनिधि ने बताया कि मुहल्लेवासियों से उन्हें सड़क की दुर्दशा के बारे में जानकारी मिली थी। सड़क के नगर पालिका के अंतगर्त न आने की वजह से बोर्ड के सामने तमाम तरह की दिक्कते आ रही थी लेकिन लोगों की समस्याओं को देखते हुए शासन से पत्राचार के पश्चात सड़क निर्माण का रास्ता साफ हो सका। उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण होने से मुहलेवासियों को रास्ते के जलभराव से निजात मिल सकेगी। साथ ही आवागमन में आसानी होगी। सड़क की वजह से समस्याओं का सामना कर रहे लोगों ने रोड बनवाये जाने पर चेयरमैन प्रतिनिधि व नगर पालिका बोर्ड का आभार जताया। इस मौके पर वरिष्ठ सभासद विनय तिवारी, अतीश पासवान आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.