शादीशुदा प्रेमिका ने पति संग प्रेमी के 6 टुकड़े किए, बोरी में मिला धड़, 50 किलोमीटर दूर फेंका था सिर

 

नालंदा में शादीशुदा प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने शव के 6 टुकड़े किए। धड़, दोनों हाथ और दोनों पैर काटकर एक बोरे में भर दिए। और सिर वहां से 50 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। गुरुवार को पुलिस को बोरे में धड़ मिला था। शव की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव निवासी नरेश चौधरी के 30 साल के बेटे विकास चौधरी के रूप में हुई थी। रविवार को विकास चौधरी का सिर मिला है।

विकास का सिर पटना के फतुहा के पास पुनपुन नदी से बरामद हुआ है, जबकि धड़ नालंदा के ही दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव के पास पंचाने नदी से मिला है। इन्हें हिरासत में लिए गए दंपति रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी की निशानदेही पर बरामद किया गया है। दोनों नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द निवासी हैं।

फिलहाल पुलिस ने धड़ को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर आई है। वहीं फतुहा के पुनपुन में बरामद सिर को भी लाया जा रहा है।

विकास का ज्योति से था अफेयर
नालंदा पुलिस ने बताया है कि विकास की हत्या ज्योति से अफेयर में ही हुई है। हालांकि पुलिस हत्या के पीछे के कारण अभी नहीं बता पा रही है। वहीं विकास के परिजन अब भी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विकास चौधरी का अफेयर ज्योति से शादी के पहले से ही चल रहा था। ज्योति के मायके में विकास चौधरी किराए पर रहकर 10 साल पहले परीक्षा की तैयारी करता था। तभी से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच दोनों की अलग-अलग शादी हो गई, बावजूद प्रेम-प्रसंग का सिलसिला खत्म नहीं हुआ। बुधवार को प्रेमिका से मिलने विकास चौधरी उसके ससुराल पहुंच गया था। वहीं उसकी हत्या कर दी गई।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि कॉल डिटेल के आधार पर और पूछताछ के में नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द निवासी रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी को हिरासत में लिया गया था। हत्यारोपी से पूछताछ में पता चला कि कुदाल से काटकर हत्या की गई है। शव को 6 हिस्सों में काट कर अलग-अलग स्थानों पर बोरे में बंद कर फेंका गया था। इसमें और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है। जांच जारी है। अफेयर की वजह से ही घटना को अंजाम दिया गया है।

ज्योति के हैं दो बच्चे, विकास का भी एक बेटा
जानकारी के अनुसार रंजन कुमार और ज्योति कुमारी के दो बच्चे हैं। इधर विकास भी एक बच्चे का पिता था। वह बुधवार से ही लापता था। परिजनों ने लापता होने की रिपोर्ट सिलाव थाना में दर्ज कराई थी। इसके बाद गुरुवार की शाम बंद बोरे में दो हाथ और दो पैर बरामद किए गए थे। हाथ में बंधे कंगन और कलाई में जले के निशान से विकास की पहचान का दावा किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.