दोस्त की गर्दन में 100 बार सुई चुभाकर हत्या, ड्रग्स को लेकर झगड़ा, तीन दोस्तों ने मिलकर जान ले ली

 

 

बक्सर में 20 साल के युवक की उसके ही तीन दोस्तों ने जान ले ली। उनके बीच ड्रग्स को लेकर विवाद हुआ था। पहले तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई की। फिर तीनों ने उसकी गर्दन में ड्रग्स की सुई को 100 से ज्यादा बार चुभाया, जिससे मौके पर मौत हो गई।

हत्या 9 नवंबर की रात हुई थी। शव अगले दिन सुबह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा चिमनी के पास मिला था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शव मनोज यादव की है। पुलिस ने इस मामले में दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। तीसरा आरोपी बेंगलुरु भाग गया है। सभी इंटर के छात्र हैं।

एक गलती और पकड़े गए आरोपी
मुफस्सिल पुलिस के मुताबिक मनोज यादव का मोबाइल शव के पास से नहीं मिला था। पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया। इसके आधार पर मोबाइल रखने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया। वह मनोज यादव का दोस्त ही निकला। उसने पूछताछ में हत्या की वजह और शामिल दो और दोस्तों के नाम बताए। उसकी निशानदेही पर दूसरे दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया।

घर से यज्ञ देखने का बोलकर निकले थे
9 नवंबर को मनोज यादव अपने तीन दोस्त नयन प्रकाश दास(19), धीरज शर्मा(18) और सनी पासी(19) के साथ घर से आहिरौली में हो रहे यज्ञ देखने के लिए निकला था। रास्ते में कृतपुरा चिमनी के पास सभी ने पहले ड्रग्स ली। अधिक डोज लेने को चारों में विवाद हो गया।

आरोपियों ने बताया कि तीन-तीन डोज चारों ने ली थी। आखिरी डोज के लिए झगड़ा शुरू हो गया। मनोज वो डोज मांग रहा था। इसी को लेकर पहले मारपीट हुई फिर सभी ने मनोज को पकड़ कर ड्रग्स की सुई को 100 से अधिक बार गर्दन के पास चुभा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में भी यह बात सामने आई थी।

आरोपियों में एक पूर्व जिला पार्षद का बेटा, दूसरा आरटीआई कार्यकर्ता का
गिरफ्तार दोनों युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित चौसा के निवासी हैं। आरोपी नयन प्रकाश दास (19) पूर्व जिला परिषद डीआर दास का बेटा है। दूसरा आरोपी युवक धीरज शर्मा आरटीआई कार्यकर्ता जय प्रकाश शर्मा का पुत्र है। जय प्रकाश शर्मा का कहना है कि आरटीआई के तहत सूचना मांगने के कारण हमारे बेटे को थानाध्यक्ष ने जानबूझकर फंसाया है। मेरा बेटा इस हत्या में शामिल नहीं है। तीसरा आरोपी सनी पासी फरार है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि युवक की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी। तकनीकी टीम की सहायता से पता चला कि मृत युवक का मोबाइल उसके ही दोस्त के पास है। दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने पूछताछ में नशे में युवक की हत्या की बात स्वीकार की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.