पिता ने तीन साल के बच्चे को बस के आगे फेंका, दुकानदारों व बस चालक की सूझबूझ से बची जान

 

 

हरियाणा के नारनौल शहर में नशे में धुत पिता के द्वारा अपने करीब 3 वर्ष के बच्चे को बस के सामने फेंकने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह बस रुकवाना चाह रहा था तथा उसने इसी चक्कर में बच्चे को बस के आगे फेंक दिया। वहां पर दुकानदारों की सूझबूझ से बच्चे को बचा लिया गया।

नारनौल के बस स्टैंड पर शाम को करीब साढ़े छह बजे एक रोडवेज बस झुंझुनू की ओर जा रही थी। बस जब बस स्टैंड के निकासी गेट के सामने रुकी तब सवारियां बैठ गईं। बस चलने लगी तो थोड़ी सी आगे बलाहा कला गांव के सुरेंद्र ने अपने करीब 3 वर्षीय बच्चे को बस के सामने फेंक दिया।

 

वहां मौजूद दुकानदार ने ऐसा होता देख बच्चे को तुरंत उठा लिया। वही बस चालक ने भी ब्रेक लगा दिए जिससे बच्चे की जान बच गई। ऐसा होता देख वहां पर लोग जमा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना 112 पर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा बच्चे व उसके पिता को महावीर चौक पुलिस चौकी ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि बच्चे का पिता का नाम सुरेंद्र है तथा वह नशे का आदी है। यह भी सुनने में आया है कि सुरेंद्र को उसकी पत्नी कुछ दिन पहले छोड़ कर चली गई। इस घटना के बाद महावीर चौक पुलिस ने गांव गोद बलाहा कला से समाजसेवी विनोद कुमार को बुलाया तथा मामले की जानकारी दी।

 

बाद में पुलिस ने बच्चे को समाजसेवी विनोद के हवाले कर दिया। विनोद ने बताया कि वह बच्चे को ले जाकर उसकी दादी को सौंप देगा। उसने बताया कि परिजन सुरेंद्र से काफी दुखी हैं। वहीं इस मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.