ट्रेन में गिरी महिला, जीआरपी सिपाही ने बचाई जान – घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, थाना प्रभारी ने की लापरवाही न बरतने की अपील

फतेहपुर। स्थानीय आदर्श रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन पर चढ़ते समय नीचे आ गई जिसको सादी वर्दी में तैनात जीआरपी के सिपाही ने खींचकर जान बचा लिया। महिला का ट्रेन के नीचे आने का वीडियो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सिपाही के इस कार्य को मौजूद यात्रियों ने सराहना की है।
रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के नीचे गिरी महिला यात्री को जीआरपी सिपाही द्वारा जान बचाने पर जीआरपी थाना प्रभारी सूर्यकान्त पंडित ने बताया कि ट्रेन नंबर 18102 मुरी एक्सप्रेस में प्लेटफार्म नंबर 2 पर ट्रेन रुकने के बाद चल दी। तभी एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते समय ट्रेन के नीचे आ गई। तभी सादी वर्दी में तैनात जीआरपी का सिपाही हरेंद्र कुमार ने तत्परता दिखाते हुए महिला को ट्रेन के नीचे से खींच कर उसकी जान बचा ली। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला यात्री अमीना खातून शहर की रहने वाली है। जिसको ट्रेन रुकवाकर बैठाकर ट्रेन को रवाना किया है। पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.