दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार – शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म – शादी का दबाव बनाने पर की मारपीट, पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर

फतेहपुर। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने के मामले अक्सर प्रकाश में आते रहते हैं। बुधवार को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया। दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने मुलाकात करके उन्हें एक शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें पूरी दास्तान बयान करते हुए बलात्कारी पर एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई किये जाने की बात कही है। दुष्कर्म पीड़िता को एसपी ने न्याय दिलाये जाने का भरोसा दिया।
खखरेरू थाना क्षेत्र के ग्राम आलमपुर गेरिया की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता किशोरी अपनी मां के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। जहां उसने एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है। गांव के ही शिव नारायण उर्फ नन्हू पुत्र चंद्रशेखर कुम्हार ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाये। एक माह से वह उससे शादी करने की बात कह रही थी। जिस पर वह हीलाहवाली कर रहा था। 27 नवंबर की शाम करीब तीन बजे वह शिव नारायण के ट्यूबवेल पर पानी पीने गयी थी तभी शिव नारायण व उसके छोटे भाई पवन कुमार ने उसे पकड़ लिया और ट्यूबवेल के अंदर ले जाकर बलात्कार का प्रयास किया। शोर मचाने पर खेत में काम कर रही मां आ गई। मौके पर शिवनारायण का पिता चंद्रशेखर भी आ गया। तीनों लोगों ने मिलकर उसे बेदर्दी से मारापीटा। वह अपनी मां के घर आ गई और अगले दिन खखरेरू थाने पहुंचकर तहरीर दी तीन-चार दिन का समय बीत जाने के बावजूद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही उसकी डाक्टरी करवाई। अभियुक्त लगातार उसे जान-माल की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने एसपी से बलात्कारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.