ट्रक से टकराया डंपर, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

 

उन्नाव में लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में ट्रक और डंपर आपस में भिड़ गए। भिड़ंत होने से दोनों में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सवार एक युवक और डंपर के अंदर फंसे दो लोगों की जिंदाकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसा अजगैन कोतवाली क्षेत्र के चमरौली के पास सुबह 6:30 बजे हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दी, जिससे पीछे चल रहा मौरंग लदा डंपर भी उसमें जा टकराया। टक्कर लगते ही पहले डंपर में आग लग गई और उसमें सवार चालक और परिचालक जिंदा जल गए। डंपर की आग से ट्रक में लदी लकड़ियां जलने लगीं,इससे ट्रक भी जलने लगा। जबतक ट्रक चालक संभल पाता तबतक आग ट्रक के केबिन तक पहुंच गई और ट्रक में सवार एक युवक जिंदा जल गया।

दोनों गाड़ियों के नंबरों के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की कोशिश

बीच हाईवे पर जलते ट्रक और डंपर को देख हाईवे से गुजरे रहे वाहनों की रफ्तार थम गई। राहगीर की सूचना पर पहुंची अजगैन थाना पुलिस ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड बुलाकर डंपर और ट्रक में लगी आग बुझाई। उसके बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। ट्रक और डंपर में आग लगने के कारण सभी कागजात भी जल गए। इस कारण अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ट्रक और डंपर के नंबरों के आधार पर पुलिस मालिकों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

हाईवे पर लग गया जाम
लखनऊ कानपुर हाईवे पर हुए हादसे के बाद जाम लग गया। घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी हसनगंज दीपक सिंह मौके पर पहुंचे। हाईवे पर जाम खुलवाने को रूट को डायवर्ट किया। कुछ वाहनों को मोहान मार्ग से गुजारा जा रहा है। फिलहाल दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से किनारे किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.