मैनपुरी में डिंपल की जीत पर सपाई गदगद – एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर दी बधाई – रामपुर विधानसभा में आसिम रजा की हार पर प्रशासन को कोसा

फतेहपुर। मैनपुरी से लोकसभा उपचुनाव की प्रत्याशी डिंपल यादव ने 618120 मत प्राप्त किया। उन्होने 288461 वोटो से अपनें प्रतिद्वन्दी रघुराज शाक्य को हराया। इस ऐतिहासिक जीत मिलने से जनपद के निर्वतमान जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के नि० पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया।
जिलाध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना निश्चित है। मैनपुरी की जीत पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की मेहनत की जीत है। इसी क्रम में खतौली विधानसभा में आरएलडी की जीत है। हम लोग वहाँ के संगठन और पदाधिकारियों को बधाई देते है एवं रामपुर में सपा प्रत्याशी आसिम रजा को सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके जबरन धाँधली तथा गुंडई के बल से चुनाव हरवा दिया। सभी लोग रामपुर के सरकारी अमला की निन्दा करते है। हमारे समाजवादी साथियों का जमीनी संघर्ष लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर रूक्क सिंह, नेपाली यादव, रमेश पासी, अयूब अहमद, प्रमोद यादव, फैजान मून, बृजेश सोनी, रवीन्द्र यादव, साबिर अहमद, अरसद अहमद, नफीस अहमद, बृजेन्द्र यादव, सलमान सिद्दकी, रौनक पासी, संजय कैथल, नीरज यादव, कामता पासवान, रामगुलाम जाटव, समर खान, शोएब, आशिफ सिद्दीकी, फैज आलम, राशिद, कामिनी द्विवेदी, मुस्तकीम, संकरलाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.