खाने का 700 रुपए का बिल बना हत्या की वजह, कार से टॉमी निकालकर किया हमला

 

खंडवा में दर्शन कर वापस आ रहे पांच लोगों के साथ सिमरोल के न्यू सैनी ढाबे में मारपीट हुई थी। घटना के तत्काल बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। लेकिन सिर में चोट लगने से दीपक पंवार ने दम तोड़ दिया। इससे पूरी कहानी ही बदल गई। अब पुलिस ने ढाबा संचालक व पिटाई करने वालों पर केस दर्ज किया है। इसमें आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस ने यहां के फुटेज चेक किये। मारपीट होते दिखने पर पुलिस डीवीआर उठाकर थाने ले आई। अब इस मामले में पुलिस ने चार लोगो को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

TI आरएन भदौरिया के मुताबिक दीपक पुत्र बालमुकुंद पंवार की मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार देर रात हत्या का केस दर्ज कर न्यू सैनी ढाबे के चार लोगों को हिरासत में लिया है। पूरा घटनाक्रम केवल 700 रुपए के खाने के बिल के लिए हुआ था। दीपक और उसके दोस्त ढाबे के संचालक को 200 रुपए कम देने की बात का दबाव बना रहे थे। इसी बात पर उनकी कहासुनी हुई। संचालक के साथ हुए विवाद में ढाबे पर मौजूद परिवार के लोगों ने मारपीट कर दी। पुलिस के मुताबिक दीपक टैटू आर्टिस्ट था। जो अपने दोस्तों के साथ खंडवा में शिवा बाबा के दर्शन करने गए थे। वहां वापस आने के दौरान उनका विवाद हुआ था।

गाड़ी से टॉमी भी निकालकर लाया था दीपक
पुलिस ने जब देवास पुलिस की सूचना पर मौके पर जाकर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किये तो उसमें काउंटर पर विवाद के बाद दीपक पंवार कार से टॉमी लाता दिख रहा है। वह कांउटर पर बैठे युवक पर हमला करने के लिये उसे लेकर आया था। इस दौरान वहां मौजूद ढाबे से जुड़े लोगों ने दीपक और उसके साथियों की पिटाई कर दी थी। पुलिस ने फुटेज देखने के बाद डीवीआर भी जब्त कर लिया है।

पुलिस भी पहुंची थी समझाइश देने
यहां विवाद की सूचना पर मंगलवार रात सिमरोल थाने के आरक्षक धर्मेंद्र और एक हवलदार भी बीच बचाव करने पहुंचे थे। दोनो पक्षों के बीच बिल देने के बाद समझौता हो गया था। दीपक के सिर में इस दौरान चोट आई थी। बाद में साथी उसे कार से निजी अस्पताल ले गए थे। यहां उसका उपचार भी कराया था। रात में दीपक अपने घर जाकर सो गया था। दूसरे दिन तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे असपताल लेकर पहुंचे थे।

सिर में लगी थी गंभीर चोट
डॉक्टरों ने शार्ट पीएम रिपोर्ट के दौरान दीपक पंवार के सिर में चोट होने से उसकी मौत की वजह बताई है। जिसके बाद पुलिस ने एकाएक मामले में एक्शन िलया। टीआई आरएन भदौरिया के मुताबिक सैनी परिवार से जुड़े लोगों ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.