अवैध निर्माण पर रोक लगने से खुन्नस खाये दबंगों ने की मारपीट – पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर जांच कराकर कार्रवाई की उठाई मांग

फतेहपुर। पुश्तैनी मकान में अवैध निर्माण करके कब्जा किये जाने की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को रूकवा दिया। जिससे खुन्नस खाये दबंगों ने पीड़िता समेत उसके परिवारीजनों के साथ मारपीट की। पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपते हुए जांच कराकर कार्रवाई किये जाने की मांग उठाई है।
शहर के आबूनगर मुहल्ला निवासी मो. अकरम की पत्नी राना बेगम ने पुलिस अधीक्षक को दिये गये शिकायती पत्र में बताया कि दबंग जेठ मो. असलम व उसका पुत्र मो. रिजवान अपने साथियों के साथ उसके पुश्तैनी मकान पर अवैध निर्माण कराकर कब्जा कर रहे थे। जब उसे इसकी जानकारी हुई तो वह स्थानीय चौकी पहुंची और पुलिस के समक्ष मकान के प्रपत्र पेश करते हुए दबंगों द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण को रूकवा दिया। इस बात से खुन्नस खाकर जेठ व उसके पुत्र समेत अन्य लोगों ने मिलकर उसके परिवार पर हमला कर दिया और भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट की। जिससे उसके व उसके बेटे मो. यूसुफ के शरीर में चोटे आई हैं। इतना ही नहीं हमले के दौरान दबंगों ने उसके गले में पड़ी सोने की चैन छीन लिया और धमकी देते हुए फरार हो गये। पीड़िता ने एसपी से मामले की जांच कराकर अवैध निर्माण को रूकवाये जाने के साथ ही न्याय संगत कार्रवाई किये जाने की गुहार लगाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.