यादव समाज के प्रत्याशियों को जिताने के लिए रहें एकजुट: जगनायक – समाज के बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से अवश्य जोड़ें: केतकी – वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष समेत अन्य प्रांतीय नेताओं का समाज ने किया स्वागत

फतेहपुर। शहर के आवास विकास के समीप स्थित यादव महासभा के कार्यालय में रविवार को अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें प्रांतीय नेताओं का समाज के लोगों ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। तत्पश्चात सभी को एकजुटता का पाठ पढ़ाया गया। अतिथियों ने आहवान किया कि निकाय चुनाव में समाज के प्रत्याशियों को जिताने के लिए एकजुट रहें। समाज के बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से अवश्य जोड़ें।
बैठक की अध्यक्षता अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने की। मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव के अलावा पूर्व जिला पंचायत सदस्य केतकी सिंह यादव व अशर्फी लाल शास्त्री सिराथू ने शिरकत की। सर्वप्रथम जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में समाज के लोगों ने प्रांतीय नेताओं का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि समाज में एकजुटता बेहद जरूरी है। एकजुटता के दम पर ही समाज को आगे ले जाया जा सकता है। उन्होने कहा कि निकाय चुनाव का समय नजदीक है। ऐसे में यदि यादव समाज के प्रत्याशी मैदान में आयें तो उनको जिताने के लिए सभी एकजुटता दिखायें। बैठक को संबोधित करते हुए केतकी सिंह यादव ने कहा कि समाज के बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से अवश्य जोड़ें। समाज के दबे-कुचले लोगों की मदद भी समय-समय पर करते रहें। तभी समाज का भला संभव है। बैठक को सिराथू से आये अशर्फी लाल शास्त्री ने भी संबोधित किया। बैठक में जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने कहा कि समाज और देश के लिए आज सबसे ज्यादा शिक्षा की जरूरत है। शिक्षा पर समाज के लोग विशेष ध्यान दें। कहा कि अहीर रेजिमेंट के लिए बहुत जल्द एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। बैठक का संचालन नरसिंह यादव ने किया। इस मौके पर नमिता सिंह, धर्मेंद्र यादव, महेंद्र सिंह यादव डॉ. गया प्रसाद यादव, धीर सिंह प्रधान, राजेंद्र सिंह, श्याम लाल यादव, मुलायम सिंह यादव, धीर सिंह, ध्यान सिंह, पप्पू यादव, शैलेंद्र सिंह, चंद्रभान सिंह, निर्मल सिंह, विनोद सिंह, राजा यादव, कुबेर यादव, अवधेश सिंह, संजय सिंह, परीक्षित यादव, रमेश यादव, रमेश सिंह यादव, सीताराम यादव, जेपी यादव, सुघर यादव, नीरज यादव, इंद्रजीत यादव भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.