दुर्ग में डीजे पर नाच रहे बारारितों पर चाकू से हमला, 7 लोग घायल

 

 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग के शक्ति नगर में बारात के दौरान स्थानीय युवकों के घुसने से आज जमकर बवाल हो गया. यह विवाद सिर्फ झगड़े तक ही सीमित ना रह कर मारपीट और चाकूबाजी तक पहुंच गया. स्थानीय युवकों ने बारातियों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया इससे 7 लोगों के घायल होने की खबर है.घटना के बाद क्षेत्र में काफी तनाव की स्थिति निर्मित हो गई. वहीं, आरोपी  घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद शादी समारोह  का खुशीनुमा माहौल बदल गया.

घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया. स्थिति गंभीर होने की वजह से 3 घायल युवकों को मेकाहारा रायपुर शिफ्ट किया गया है. बाकी का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि घटना दुर्ग के शक्तिनगर में करीब 10:30 बजे के आसपास की यह घटना है. डोंगरगढ़ से बारात आई थी. बारात में आए युवक डीजे के बीच नाच रहे थे. इसी बीच कुछ स्थानीय युवक भी नाचने के लिए पहुंचे तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया. बहसबाजी के बाद विवाद में चाकूबाजी हुई. उन्होंने बताया क पूरे मामले में जांच की जा रही है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.