बावल में अज्ञात युवक का शव मिला, पत्थर से कुचला चेहरा, 26 दिन में मिली तीसरी लाश

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बावल औद्योगिक क्षेत्र में करीब 25 वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। साथ ही पास में खून से सने पत्थर भी पड़े मिले। अनुमान लगाया जा रहा कि लूट के बाद युवक की हत्या की गई। कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह कसौला थाना पुलिस को सूचना मिली की दिल्ली-जयपुर हाइवे पर स्थित असाही पुल के समीप ग्रीन बेल्ट में एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा है। सूचना के फौरन बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बावल स्थित अस्पताल पहुंचा दिया है।

बताया जा रहा है कि शव के पास ही खून से सने कुछ पत्थर मिले है। साथ ही उसकी जेब की तलाशी ली तो ना मोबाइल फोन मिला और ना ही कोई अन्य सामान। मृतक की उम्र करीब 25 साल है। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने उसकी फोटो आसपास के थानों के अलावा जिलों में भी भेजी है, ताकि पहचान हो सके।

26 दिन में तीसरी बार मिला शव
बता दें कि पिछले 26 दिनों के अंदर हाइवे और उसके आसपास तीन शव मिले चुके है। सात दिसंबर को गांव सुलखा में एक युवती की लाश मिली थी। उसके भी सिर पर गहरी चोट थी। आज तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं कुछ दिन पहले दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक होटल के पीछे बैग में युवक की लाश मिली थी। इसकी भी पहचान नहीं हो पाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.