बीवी ने चाय नहीं बनाई तो पति ने चकले से पीट-पीटकर हत्या कर दी, पुलिस को भी गुमराह किया

 

 

उज्जैन जिले में चाय के लिए एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली ये घटना झारड़ा थाना इलाके के घट्टिया साइदास गांव की है। बताया जा रहा है कि पति के कहने पर पत्नी ने चाय नहीं बनाई थी। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और पति इस कदर गुस्से में आ गया कि उसके किचिन में रखा चकला उठाकर पत्नी के सिर पर दे मारा। बाद में पति-पत्नी को लेकर अस्पताल भी पहुंचा और करंट लगने की बात कही, लेकिन उसका झूठ पकड़ा गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घट्टिया साइदास गांव में रहने वाला पप्पूनाथ अपनी पत्नी शोभा को बेसुध हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां डॉक्टर्स ने शोभा को मृत घोषित कर दिया था। पति पप्पूनाथ ने डॉक्टर्स को बताया था कि शोभा को करंट लगा है, लेकिन डॉक्टर्स को मामला संदिग्ध लगा और उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और पति पप्पूनाथ से पूछा तो उसने पहले तो पुलिस से भी पत्नी को करंट लगने की बात कहकर गुमराह करने की कोशिश की।

सख्ती के बाद जुर्म कबूला…
पुलिस ने जब पति पप्पूनाथ से सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया और अपना जुर्म कबूल लिया। पप्पूनाथ ने बताया, उसने पत्नी शोभा से चाय बनाने के लिए कहा था। लेकिन पत्नी ने चाय नहीं बनाई। इसी बात को लेकर उसका और पत्नी का झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान उसने किचिन में रखा चकला उठाकर पत्नी के सिर पर मार दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के डर से उसने हत्या को हादसा बताने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.