पति गया विदेश तो देवर ने किया रेप, मारपीट कर पति करता प्रताड़ित, अबॉर्शन की टेबलेट देकर कहता-कभी मां नहीं बनने देगा

 

 

अजमेर की रामगंज थाना क्षेत्र में 38 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति पर मारपीट करने और देवर द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने अपने पति पर गर्भपात की गोलियां देने का आरोप भी लगाया है। रामगंज थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच थाना अधिकारी सतेंद्र नेगी द्वारा की जा रही है।

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय महिला ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई कि 2013 में उसकी शादी हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करता है। जिससे वह काफी परेशान थी। शादी के 2 महीने बाद उसका पति विदेश चला गया था लेकिन वह फोन पर भी उसे गाली-गलौज देने के साथ ही प्रताड़ित करता है।

पुलिस के अनुसार विवाहिता ने शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके देवर द्वारा उसके साथ रात बिताने के साथ सोने के लिए कहा गया और उसकी लज्जा भंग करने का प्रयास किया गया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसने इसकी शिकायत उसने अपनी सास और पति को की थी लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। थाना अधिकारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि पीड़िता ने उसके देवर पर दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया है। मामले में पति व देवर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति खिलाता गर्भपात की गोलियां

पीड़िता ने थाने पर दी शिकायत में आरोप लगाया कि विदेश से आने के बाद उसके पति द्वारा उसे कभी गर्भवती नहीं होने दिया गया। वह उसे जबर्दस्ती गर्भपात की गोलियां खिलाता रहा और कहता कि वह उसे मां नहीं बनने देगा और बच्चा नहीं होने देगा इसके साथ ही उसे बर्बाद कर दूंगा। जिससे परेशान होकर अपने पति और देवर के खिलाफ रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.