कोहरे से एक्सप्रेस-वे पर हादसा, EO समेत 3 की मौत, प्रदेश में 5 डिग्री पहुंचा पारा

 

 

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण 3 कारें आपस में टकरा गईं। हादसे में एक कार सवार अधिशासी अधिकारी समेत 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। यूपीडा कर्मियों ने पुलिस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मरने वालों में लावड़ नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी, लिपिक व स्वच्छ भारत मिशन के टीसी थे। घटना मंगलवार सुबह 7:30 बजे की है।

हादसा तालग्राम थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या-172 के पास हुआ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के कारण एक कार पीछे से ट्रक में घुस गई। इसके बाद लगातार 2 अन्य कारें भी पीछे से टकरा गईं। हादसे में कार सवार अधिशासी अधिकारी सुधीर कुमार और तनुज तोमर की मौके पर ही मौत हो गई। यूपीडा के कर्मचारियों ने कार चला रहे असलम को गम्भीर हालत में तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लावड़ में थी अधिशासी अधिकारी की तैनाती
हापुड़ के रहने वाले अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह 4 साल से लावड़ नगर पंचायत पर तैनात थे। जबकि, मवाना खुर्द निवासी असलम भी नगर पंचायत में तैनात थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार को अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह, असलम व तनुज तोमर लखनऊ से वापस मेरठ के लिए लौट रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.