प्रेमी संग मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काटकर घर के बगल में ही दफनया 

लखीमपुर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बगल में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना के बाद इंग्लिश के भाई और पिता ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी महिला जूली की तलाश कर जब कड़ाई से पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी संतोष पाल को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला निघासन के झंडी रोड इलाके का है। पुलिस ने बताया कि इंग्लिश की पत्नी जूली का पास के ही रहने वाले संतोष के साथ 5 से 6 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी उसके पति को भी हो गई थी। इस कारण उन दोनों का अक्सर झगड़ा होता रहता था। ऐसे में पति को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने प्रेमी संग मिलकर उसको कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला।

10 दिन पहले की थी हत्या
घटना की जानकारी किसी को न हो सके, इसलिए महिला और प्रेमी ने उसके शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने बताया कि 10 दिन पहले ही अपने पति की हत्या कर दी थी। घर के लोगों के पूछने पर हर बार यही कहती थी कि वे कहीं चले गए हैं। मामले को ठंडा होता जानकर 4 दिन पहले पत्नी मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

इंग्लिस की भाभी को हुआ था सबसे पहले शक
इस दौरान जब मृतक की भाभी को कुछ शक हुआ तो उन्होंने घर वालों को अपनी शंका बताई। तब भाई और पिता ने पुलिस मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। शुक्रवार सुबह जब मृतक के परिजन खेत जा रहे थे तब उन्हें उसके जूते दिखे तो उन्हें शक हुआ। उन सबने तुरंत खुदाई शुरू कर दी और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर एसडीएम भी आ गए और उनके सामने गड्ढा खोदकर शव बाहर निकाला गया। जिसके बाद हत्या की जानकारी हुई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम को भेजा शव
जैसे ही मृतक का शव बाहर निकला तो परिजनों में रोना पिटना शुरू हो गया। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी। शव मिलते ही पुलिस भी हरकत में आई और पत्नी, उसके प्रेमी समेत आला-कत्ल को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल उन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.