डीएम ने किशनपुर दादों ओवरब्रिज का किया निरीक्षण – धीमे कार्य पर एक्सईएन को लगाई फटकार – मार्च तक ओवरब्रिज चालू होने का मिला आश्वासन

फतेहपुर। विजयीपुर क्षेत्र के किशनपुर दांदो के बीच यमुना नदी पर बन रहे पक्के पुल का शनिवार को जिलाधिकारी श्रुति ने संबंधित अधिकारियों के साथ औचक निरीक्षण किया। जहां धीमे कार्य पर नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द पुल को चालू कराने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी श्रुति ने क्षेत्र के किशनपुर दांदो ओवर ब्रिज का आकस्मिक निरीक्षण किया। जहां पुल में सेतु निगम ने अपना काम पूरा कर दिया है। अब पीडब्ल्यूडी पुल के दोनों तरफ मिट्टी पुराई और सड़क बनाने का कार्य कर रही हैं। जहां बांदा की तरफ लगभग काम समापन की ओर है परंतु फतेहपुर की तरफ मिट्टी पुराई में काम धीमा चल रहा है और तुर्की नाला में बन रहे सहायक पुल में पत्थर पैचिंग का काम धीमा होने से नाराज डीएम ने मौके पर मौजूद अधिशासी अभियंता अनिल कुमार को फटकार लगाई और काम की रफ्तार बढ़ाते हुए जल्दी से जल्दी पुल को चालू कराने के निर्देश दिए। अधिशासी अभियंता अनिल कुमार ने बताया कि मार्च के आखिरी सप्ताह तक पुल का काम पूरा कर पूरी तरह से चालू कर दिया जाएगा। इस मौके पर खागा एसडीएम मनीष कुमार, ठेकेदार विमलेश सचान, एई ज्वाला प्रसाद, एएम हादी, जेई नंदलाल यादव, लेखपाल विपिन कुमार समेत कई क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.