पांच रुपये के विवाद में युवती को कार से रौंदा

 

 

हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र में पांच रुपये के विवाद में मारपीट की शिकायत करने दो युवकों के साथ थाने जा रही जा रही युवती को कार से रौंद दिया गया। युवती के साथ जा रहे दोनों युवक भी कार की टक्कर से घायल हुए। इनकी हालत गंभीर है। चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सिजनौड़ा गांव में श्यामलाल की दुकान में शुक्रवार शाम गांव के संतोष वर्मा, सुमित व सोनू सामान लेने पहुंचे। पांच रुपये कम पड़ने पर इन लोगों ने मोबाइल रखने और रुपये घर से लाने की बात कही। इसी को लेकर दुकानदार से बहस हो गई।

शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया। देर रात दोबारा विवाद होने पर संतोष वर्मा की बहन जयदेवी द्वारा वीडियो बनाने की बात कहकर राजा सिंह, उसके भाई श्याम पाल, रामबाबू और साथी बरदानी ने संतोष के घर मारपीट व हंगामा शुरू कर दिया।

इसकी शिकायत करने के लिए  जयदेवी  (22) पड़ोसी युवक सुमित विश्वकर्मा  (23) की बाइक से पड़ोसी सोनू प्रजापति  (24) को साथ लेकर कोतवाली जा रही थी। तभी राजा सिंह, श्याम पाल, रामबाबू और बरदानी ने कार से उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर गिरी जयदेवी को रौंद दिया।

कार की टक्कर से सुमित और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें कानपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने राजा सिंह, श्याम पाल, रामबाबू और बरदानी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। रामबाबू और राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मारपीट का वीडियो बनाने पर गुस्साए थे आरोपी

पांच रुपये के विवाद में युवती को कार से रौंदने का मामला चर्चा का विषय बना रहा है। दुकान पर विवाद के बाद आरोपियों ने घर पर हमला बोला। इस दौरान युवती के वीडियो बनाने से आरोपी गुस्सा गए थे। इसी कारण थाने जाते समय रौंद दिया।

कोतवाल हेमंत मिश्रा ने बताया कि श्यामलाल की दुकान पर झगड़ा होने पर पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराकर पुलिस चली आई थी। बाद में आरोपियों ने घर पर हमला बोलकर मारपीट शुरु कर दी तो जय देवी वीडियो बनाने लगी।

इससे हमलावर गुस्सा गए। जय देवी युवकों के साथ थाने शिकायत करने निकली तो पीछा कर कार से रौंद दिया। जय देवी के भाई संतोष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। श्यामपाल और बरदानी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.