प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग, 30 लाख की पाइप जलकर राख

 

फतेहपुर जिले के हदगांव थाना क्षेत्र में प्लास्टिक पाइप के गोदाम में अचानक आग लग गई। ग्रामीणों ने पास में लगे सबमर्सिबल चलाकर आग बुझाने का प्रयास किया। इसके बावजूद आग नहीं बुझ पाई। बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग से 30 लाख रुपए की प्लास्टिक की पाइप जलकर राख हो गई।

हदगांव कस्बे के डिघवारा मोहल्ले में आज तड़के एक प्लास्टिक पाइप गोदाम में आग लग गई। जंगल की ओर जाने वाले लोगों ने लपटें और तेज धुआं उठता देख दुकानदार को मामले की जानकारी दी।

1 घंटे की मशक्कत के बाद बुझी आग

ग्रामीणों की सूचना पर खागा से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर आग बुझाई। दुकानदार का आरोप था कि जानबूझकर गोदाम में आग लगाई गई। इसमें करीब ₹ 30 लाख का नुकसान हो गया। स्थानीय लोगों का आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर जमावड़ा लग गया।

तड़के 5 बजे लगी आग

हदगांव नगर निवासी लल्लू केसरवानी मशीनरी स्टोर की कस्बे में दुकान खोले हैं। सिठौरा रोड पर ही उनका गोदाम है। तड़के सुबह 5:00 बजे लोगों ने व्यापारी को गोदाम में आग लगने की जानकारी दी। दूसरे व्यापारियों को आग की सूचना मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए। व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता, महामंत्री राकेश यादव, कोषाध्यक्ष अनिल शुक्ला, सहित अनुराग अग्रहरी आदि लोग पीड़ित व्यापारी से मिलकर घटना की जानकारी लेते हुए उन्हें मदद का आश्वासन दिया। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि गोदाम में चारों ओर से ऊंची चारदीवारी है। किसी ने जान-बूझकर उनके गोदाम को आग लगा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.