खून का बदला ‘खून’, दिल को दहला देने वाला हत्याकांड, सकते में आई पुलिस

 

 

अजमेर के बहुचर्चित ब्लैकमेल कांड   की रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार मदन सिंह हत्याकांड  का बदला लेने की नियत से शुक्रवार को जिले के पुष्कर थाना इलाके के बांसेली गांव में दिन दहाड़े फायरिंग बंदूके गरज उठीं. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया. फायरिंग की वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट, एडिशनल एसपी सिटी विकास सांगवान और एडिशनल एसपी ग्रामीण वैभव शर्मा जेएलएन अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाई. वारदात की सूचना मिलते ही जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मृतक के परिचितों का जमावड़ा लग गया. वारदात को अंजाम देने में कितने लोग शामिल थे इसकी जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक फायरिंग का यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. वारदात पुष्कर के एक रिसोर्ट में शनिवार को दोपहर बाद हुई. वहां फायरिंग में पूर्व पार्षद एवं हिस्ट्रीशीटर सवाई सिंह तंवर के सिर में गोली लगने से मौत हो गई है जबकि उसके साथी दिनेश तिवारी के पेट मे गोली लगी है. फायरिंग में सवाई सिंह और दिनेश तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बाद में दोनों को इलाज के लिए अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय ले जाया गया. वहां सवाई सिंह की मौत हो गई. घायल दिनेश तिवारी का जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है.

सवाई सिंह के बेटे की शादी है 15 जनवरी को
पुलिस अधीक्षक एसपी चुनाराम जाट ने बताया कि पुष्कर के निजी रिसोर्ट में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. जाट ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई गई. सूर्यप्रताप को डिटेन कर लिया गया है. एसपी ने दावा किया कि सभी आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. फायरिंग में मरने वाले सवाई सिंह के बेटे की 15 जनवरी को शादी होने वाली थी. वह शादी की तैयारियों को लेकर अपनी साथी के साथ रिसोर्ट में मौजूद था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.