आदर्श व्यापार मंडल ने डीएम को सौंपे ज्ञापन – शहर में अधिक ई-रिक्शा संचालन पर प्रभावी कदम उठाये जाने की मांग – व्यापार बंधु की बैठक प्रत्येक माह कराकर समस्या निदान कराया जाये

फतेहपुर। शहर में अत्यधिक ई-रिक्शा संचालन को रोके जाने व प्रत्येक माह व्यापार बंधु की बैठक कराये जाने की मांग को लेकर फतेहपुर आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपे।
फतेहपुर आदर्श व्यापार मंडल के संस्थापक/प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गर्ग की अगुवाई में पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को संबोधित दो ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपकर बताया कि शहर में जाम की स्थिति जटिल हो गई है। ऐसे हालत में अगर आम जनता को अस्पताल, स्कूल या अन्य स्थल जाना पड़ गया तो वे समय से नहीं पहुंच पाते। शहर के अंदर ई-रिक्शा मानक से ज्यादा हो गये हैं। जिससे जाम की समस्या बनी रहती है। वर्तमान समय में दस से पंद्रह हजार ई-रिक्शा शहर के अकुशल चालकों द्वारा चलाये जा रहे हैं। मांग किया कि जाम की समस्या को देखते हुए शहर में एआरटीओ द्वारा तत्काल प्रभाव से ई-रिक्शा के पंजीकरण पर रोक लगाई जाये और अकुशल चालकों को मानक से अत्यधिक सवारी को बैठाने से तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाये। ताकि शहर के अंदर आम जनमानस को जाम से रास्ता मिल सके। दूसरे ज्ञापन में व्यापार बंधु की बैठक का मामला उठाया गया। ज्ञापन में कहा कि बैठक आयोजित न होने से व्यापारियों को आने वाली समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। शासन के निर्देशानुसार पिछले माह अन्य जनपदों में बैठक कराई गई है। पूर्व मंे कई बार प्रार्थना पत्र दिया गया था परन्तु जीएसटी उपायुक्त ने कोई बैठक नहीं बुलाई और न ही समस्याओं का समाधान किया। मांग किया कि उपायुक्त को निर्देशित किया जाये कि व्यापार बंधु की बैठक आयोजित कराकर व्यापारियों की समस्याओं का निदान कराया जाये। इस मौके पर विवेक मिश्रा, अनिल सिंह गौतम, अमित शरन बाबी, जय प्रकाश रज्जन, संजय जौहरी, विवेक सिंह, आकाश दिवाकर भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.