पत्नी के फोन पर बात करने पर गला दबाकर हत्या, कमरे से बदबू आने पर पता चला, सिर, चेहरा और गले पर मिले चोट के निशान

 

 

नोएडा में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। 6 दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई तो कमरे में तखत पर महिला का सड़ा हुआ शव मिला। सिर, चेहरे और गले पर चोट के निशान थे।

बताया जा रहा है कि महिला किसी और से फोन पर बात करती थी। इसको लेकर उसका पति से आए दिन झगड़ा होता था। इसी के गुस्से में पति से पहले कहासुनी हुई। इसके बाद पति हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला सेक्टर-58 का है।

फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में काम करता है पति
मूलरूप से आजमगढ़ का रहने वाला सूरज कुमार एक साल से बिशनपुरा गांव में किराए के मकान में रह रहा था। उसके साथ पत्नी अंजलि भी रहती थी। दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं। उसकी एक बच्ची भी है, जो नानी के घर पर रहती है। सूरज फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में काम करता था।

पत्नी के फोन पर बात करने का शक था
पति को शक था कि जब वह नौकरी पर चला जाता है तो पत्नी फोन पर किसी से बात करती है। एक महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई। तभी उसे पता चला कि पत्नी अंजलि कई लोगों से फोन पर बातचीत करती है। इसको लेकर सूरज काफी नाराज हुआ। पत्नी अंजलि से कई बार झगड़ा भी हुआ, लेकिन वो मानी। बात इतनी बढ़ी कि सूरज ने गुस्से में पत्नी की हत्या कर दी।

एडीसीपी बोले- मर्डर वाले दिन हुआ था झगड़ा
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि प्राथमिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिस दिन मर्डर हुआ, उस दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस को पड़ोसियों ने मंगलवार को सूचना दी कि कमरे का ताला लगा है। अंदर से बदबू आ रही है। दरवाजे पर खून भी पड़ा है।

फरार पति की तलाश कर रही पुलिस
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसी तो सूरज की 22 साल की पत्नी अंजलि का शव कमरे में पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एडीसीपी ने बताया कि मृतका का पति फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.