प्यार को पाने के लिए टंकी पर चढ़ा शख्‍स, SDM से बोला- गर्लफ्रेंड के 2500 वीडियो हैं मेरे पास, मैं क्या करूं

 

 

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी प्रेमिका को पाने के लिए टंकी पर चढ़ गया. दरअसल, उसकी प्रेमिका नाबालिग है. इस वजह से उसकी मां ने प्रेमी को डांट दिया था. इससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया. इतना ही नहीं, प्रेमी ने अपना ही हाथ चाकू से मार-मारकर गोद दिया. खून निकलने के वजह से उसे चक्कर आ गए और वह टंकी की सीढ़ियों पर गिर पड़ा.

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे जैसे-तैसे नीचे उतारा. इसके बाद उसे एसडीएम के पास ले जाया गया. यहां एसडीएम ने प्रेमी का काउंसलिंग की. लड़के ने एसडीएम से कहा, मैडम मेरे पास गर्लफ्रेंड के 2500 वीडियो और सैकड़ों फोटो हैं. उनका मैं क्या करूं. आप तो मेरी शादी कराओ. इस पर एसडीएम ने कहा कि लड़की नाबालिग है. बालिग होगी तो वह फैसला करेगी कि शादी किससे करनी है.

17 साल में चला लड़के का अफेयर
बता दें, यह घटना राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में बुधवार को घटी. कालाजी बड़ली का 20 साल का दीपक मालवीय इलेक्ट्रिशियन है. जब वह 17 साल का था तो उसका अफेयर मोहल्ले की ही एक नाबालिग लड़की से चला. दोनों ने प्यार में एक साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. चूंकि, लड़की नाबालिग है तो उसकी शादी नहीं हो सकती. इधर, जब लड़की के घरवालों को पता चला तो उन्होंने लड़के को लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी.

उठाया ये घातक कदम
दूसरी ओर, लड़के ने लड़की की मां की डांट खाने के बाद घातक कदम उठाया. वह टंकी पर चढ़ा ही, साथ ही खुद को घायल भी कर लिया. उसने हाथ पर चाकू से कई वार किए और खून निकाला. ज्यादा खून निकलने की वजह से उसे चक्कर गया और वह वहीं टंकी की सीढ़ियों पर गिर गया. बताया जा रहा है कि उसने यह कदम उठाने से पहले शराब भी पी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.