समस्याओं को लेकर भाकियू अराजनैतिक लगायेगी पंचायत – किसानों का उत्पीड़न नहीं किया जायेगा बर्दाश्त : राजेश सिंह – प्रयागराज के चिंतन शिविर में भाग लेने जायेंगे जनपद के किसान

फतेहपुर। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक नहर कालोनी प्रांगण में आयोजित हुई। जिसमें किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया गया। तत्पश्चात निर्णय लिया गया कि समस्याओं को लेकर विभिन्न तिथियों में अलग-अलग पंचायतें लगाई जायेंगी। इसके अलावा प्रयागराज जनपद में होने वाले चिंतन शिविर पर भी चर्चा की गई। निर्णय लिया गया कि किसानों का काफिला प्रयागराज जायेगा।
मासिक बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह गौतम ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान ने शिरकत की। बैठक में उपस्थित किसानों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि प्रयागराज जनपद में चिंतन शिविर 27, 28 व 29 जनवरी को लगेगा। जिसमें जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जनपद से चार पहिया वाहनों का काफिला आठ बजे थरियांव फार्म हाउस राष्ट्रीय कार्यालय में उपस्थित होंगे। उन्होने कहा कि किसानों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। किसानों की समस्याओं को लेकर 23 जनवरी को डांडा अमौली में पंचायत लगाई जायेगी। 24 जनवरी को मलवां कस्बे में गंगा किनारे खिचड़ी भोज का आयोजन किया जायेगा। दो फरवरी को जिंदपुर टोल प्लाजा दसवां मील बहुआ, पांच फरवरी को बेर्रांव हस्वा ब्लाक व ग्यारह फरवरी को औरेई हस्वा ब्लाक में पंचायत की जायेगी। बैठक में प्रीतम सिंह चंदेल, ज्ञान सिंह, दीपक गुप्ता, महेंद्र सिंह भदौरिया, सोनू सिंह गौतम, उमेश सिंह परमार, रंजीत सिंह, अंगद सिंह, जयनारायण सिंह, आदिल खान, मो. आजम, राकेश पासवान, राकेश सिंह, अजय प्रसाद भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.