शिक्षकों के हित में काम कर रही भाजपा सरकार : मलयज – शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक ने एमएलसी प्रत्याशी के पक्ष में मांगा समर्थन

फतेहपुर। इलाहाबाद-झांसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डा0 बाबूलाल तिवारी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुये शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मलयज शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार शिक्षकों के हित में लगातार काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी।
रविवार को लाल बहादुर शास्त्री बालिका इंटर कालेज पनी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश सह संयोजक ने कहा कि वित्त विहीन शिक्षकों के वेतन वितरण अधिनियम पर भी विचार चल रहा है। सरकारी और एडेड विद्यालयों के शिक्षकों को समय से वेतन मिल रहा है। शिक्षकों का हित सिर्फ भाजपा सरकार में ही सुरक्षित है। प्रत्याशी के पक्ष में अभी तक प्रयागराज, कौशांबी समेत कई जनपदों में भ्रमण कर शिक्षक मतदाताओं से मिले जिसमें सभी जगह भरपूर समर्थन मिल रहा है। फतेहपुर जनपद में भ्रमण के दौरान विद्यालय प्रबंधक, शिक्षकों से मुलाकात कर प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा और शिक्षकों की समस्याओं को भी सुना है। इस मौके पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ प्रयागराज महानगर अध्यक्ष मूलचन्द्र त्रिपाठी, कानपुर बुन्देलखंड शिक्षक संस्थान प्रकोष्ठ के संयोजक ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह, नमामि गंगे संयोजक शैलेन्द्र शरन सिम्पल, सुरेन्द्र पाठक मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.