चांदपुर थाने के नवनिर्मित द्वार का एसपी ने किया उद्घाटन – प्रधानों व नागरिकों से वार्ता कर क्षेत्र की समस्याओं की ली जानकारी

फतेहपुर। चांदपुर थाने पर बने नवनिर्मित द्वार का रविवार को पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने फीता काटकर उद्घाटन किया तत्पश्चात उन्होने क्षेत्र के प्रधानों व गणमान्य नागरिकां से वार्ता कर क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी लेकर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
चांदपुर थाने पहुंचे एसपी राजेश कुमार सिंह ने गार्द द्वारा सलामी दी गई। एसपी ने प्रधानों व नागरिकों से वार्ता कर समस्याओं की जानकारी ली। उन्होने कहा कि सभी प्रधान व गणमान्य नागरिक अपराधों को कम करने के लिए पुलिस का सहयोग करें। जहां भी जरूरत महसूस हो तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। छोटी-छोटी घटनाओं को गंभीरता से लें और उसका निराकरण कराने का प्रयास करें। अराजकतत्वों को चिन्हित करें और पुलिस की सहायता से ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम करें। एसपी ने थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि थाने पर आने वाले पीड़ितां के साथ सौतेला व्यवहार न किया जाये। उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुनें और उसे रजिस्टर में दर्ज करके निराकरण कराने का काम करें। महिला उत्पीड़न के मामलों में हीलाहवाली न बरती जायें। थाने पर बनाये गये महिला हेल्प डेस्क में महिलाआें की समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाये। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी जाफरगंज, प्रभारी निरीक्षक जाफरगंज, थानाध्यक्ष चांदपुर के अलावा पुलिस कर्मी व क्षेत्र के नागरिक मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.